बड़ी खबर | सुबह-सुबह इस अस्पताल में पहुंचे CM तीरथ, तैयारियों का किया निरीक्षण

 
बड़ी खबर | सुबह-सुबह इस अस्पताल में पहुंचे CM तीरथ, तैयारियों का किया निरीक्षण
देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना वायरस की रफ्तार हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। एक बार फिर देश में दो लाख से ज्यादा नए कोरोना केस आए हैं। बीते 24 घंटे में पॉजिटिव केसों की संख्या 2 लाख 59 हजार से अधिक पाई गई है।  स्वास्‍थ्‍य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक गुरुवार को देश में कोरोना के 2 लाख 59 हजार 170 नए मामले दर्ज किए गए।

वहीं सोमवार को उत्तराखंड में कोरोना के 2260 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 126193 पहुंच गई है। वहीं रविवार को 24 संक्रमित मरीजों की मौत हुई। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सरकार लगातार काम कर रही है। सीएम तीरथ सिंह रावत लगातार समीक्षा तो कर ही रहे हैं। अब वो खुद भी कोरोना से जंग में मैदान में उतर गए हैं। सीएम तीरथ सिंह रावत पूरी तरह फ्रंट फुट पर हैं। सिस्टम को टाइट करने में जुट सीएम अब खुद भी ग्राउंड जीरो पर भी जाकर इंतजामों के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

आज सुबह सीएम तीरथ सिंह रावत अचानक कैनाल रोड स्थित सिनर्जी हॉस्पिटल पहुंचे और यहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सुबह करीब 8 बजे सीएम अचानक सिनर्जी अस्पताल के इमरजेंसी में पहुंचे। वहां उन्होंने कोविड मरीजों के लिए उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने निदेशक डॉ. कृष्ण अवतार से चर्चा की और व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

From around the web