उत्तराखंड से बड़ी खबर | दायित्वधारियों को दो दिन का अल्टीमेटम, छोड़नी होंगी सारी सुविधाएं

मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद CM तीरथ सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कई फैसले बदल दिए है। इतना ही नही तीरथ सरकार ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के सभी 120 दायित्वधारियों की छुट्टी कर दी है। अब एक और बड़ी खबर सामने आयी है कि सरकार ने हटाए गए सभी दायित्वधारियों से 2 दिन के भीतर सभी सरकारी सेवाएं खत्म करने के आदेश दिए हैं।
 
उत्तराखंड से बड़ी खबर | दायित्वधारियों को दो दिन का अल्टीमेटम, छोड़नी होंगी सारी सुविधाएं

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद CM तीरथ सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कई फैसले बदल दिए है। इतना ही नही तीरथ सरकार ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के सभी 120 दायित्वधारियों की छुट्टी कर दी है। अब एक और बड़ी खबर सामने आयी है कि सरकार ने हटाए गए सभी दायित्वधारियों से 2 दिन के भीतर सभी सरकारी सेवाएं खत्म करने के आदेश दिए हैं।

दरअसल, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के सभी 120 दायित्वधारियों की छुट्टी होने के बाद भी उनके द्वारा वह सरकारी गाड़ी कार्यालय और गनर सहित कई सरकारी सुविधाएं इन दायित्वधारियों द्वारा अभी भी ली जा रही हैं। अब इसको लेकर शासन ने कड़ा रुख अपनाया है। आदेश के मुताबिक सभी दायित्व धारियों को सरकारी सेवाएं छोड़ने के लिए 2 दिन की मोहलत दी गई है। यदि उसके बाद भी सरकारी सुविधाएं नहीं छोड़ी जाती हैं तो उस पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

From around the web