उत्तराखंड पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मिशन 2022 को लेकर होगा मंथन

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और राज्य सरकार के तमाम मंत्री, तीनों प्रदेश महामंत्री और पार्टी प्रदेश पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।
 
jp nadda



देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट
) बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और राज्य सरकार के तमाम मंत्री, तीनों प्रदेश महामंत्री और पार्टी प्रदेश पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

आपको बता दें कि नड्डा मिशन 2022 को लेकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने आए है। इन बैठकों में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा भी शिरकत करेंगी। दो दिन के महामंथन मिशन 2022 को लेकर पार्टी की अब तक की चुनावी रणनीति पर मंथन होगा। साथ ही आने वाले महीनों में कैसे पार्टी के चुनाव अभियान को धार दी जाए इसे लेकर नड्डा रोडमैप को नया तेवर और कलेवर देंगे।

पार्टी संगठन की बैठकों के अलावा जेपी नड्डा ‘सैनिकों का सम्मान और सैनिकों से संवाद’ तथा ‘संतों का आशीर्वाद’ इन दो कार्यक्रमों में भी शिरकत लेंगे। साफ है बीजेपी अध्यक्ष नड्डा अपने दौरे के जरिए फ़ौजी वोटर को साधे रखने और संतों के आशीर्वाद के साथ मिशन 2022 को फतह करने का मंत्र देकर जाएंगे। ऐसे में जब आम आदमी पार्टी कर्नल अजय कोठियाल को सीएम चेहरा बनाकर फौजी वोट में सेंधमारी का दांव खेल चुकी है तब नड्डा ‘सैनिकों का सम्मान और सैनिकों से संवाद’ कार्यक्रम के जरिए केजरीवाल की काट का दांव खेलेंगे।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा दो दिवसीय दौरे पर पार्टी संगठन से लेकर धामी सरकार के मंत्रियों के साथ 11 बैठकें करेंगे। 20 अगस्त को सबसे पहले प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, मोर्चों के अध्यक्षों व महामंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद जेपी नड्डा सांसदों और विधायकों की दो घंटे तक बैठक लेंगे। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष नड्डा धामी सरकार के कैबिनेट मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। रात्रि में प्रदेश टोली के साथ नड्डा मंथन करेंगे।

21 अगस्त को जेपी नड्डा रायवाला के एक रिजॉर्ट में होने वाले पूर्व सैनिकों के सम्मान और संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद जिला पंचायत अध्यक्षों, मेयर, ब्लॉक प्रमुख, नगर निकायों के अध्यक्षों की बैठक लेंगे। जेपी नड्डा बीजेपी प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक में भी हिस्सा लेंगे। नड्डा हरिद्वार में साधु-संतों से भी आशीर्वाद लेंगे।

From around the web