कैमरे के सामने रो पड़े कैबिनेट मंत्री हरक, कोरोना पर छलका दर्द

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।
 
कैमरे के सामने रो पड़े कैबिनेट मंत्री हरक, कोरोना पर छलका दर्द

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)  उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

 रविवार को प्रदेश भर में कोरोना के 4496 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 28286 पहुंच गई है। वहीं 188 संक्रमित मरीजों की 24 घंटे में कोरोना से मौत हुई।

इस बीच इसी बीच अपने कार्यकर्ताओं को अपने सामने मरता देखने पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत खुद को संभाल नहीं पाए और वह भावुक होकर रोने लग गए।

हरक सिंह रावत ने बताया कि उन्होंने अपनी आंखों के सामने कई कार्यकर्ताओं को कोरोना संक्रमण से मरते हुए देखा है। उन्होंने बताया कि अभी तक करीब 70 से 75 लोग उनके सामने मर चुके हैं लेकिन वह कुछ नहीं कर पाए।

वन मंत्री हरक ने कहा कि प्रदेश में लगातार हो रही मौतें उनको काफी विचलित कर रही हैं। यह कहते हुए उनकी आंखों से आंसू छलक उठे और वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए। मीडिया से बात करते हुए कैमरे के सामने रोने लगे। गांवो में बढ़ते मामले पर हरक सिंह रावत ने कहा कि भगवान ही जानें क्या होगा गांवों का।

From around the web