उत्तराखंड में कोरोना का कहर, हरीश रावत और उनके परिवार के 4 सदस्यों को हुआ कोरोना

उत्तराखंड में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रही है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बाद अब पूर्व सीएम हरीश रावत को भी कोरोना संक्रमण हो गया है। हरीश रावत के साथ ही उनके परिवार के चार सदस्य भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।
 
उत्तराखंड में कोरोना का कहर, हरीश रावत और उनके परिवार के 4 सदस्यों को हुआ कोरोना
देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रही है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बाद अब पूर्व सीएम हरीश रावत को भी कोरोना संक्रमण हो गया है। हरीश रावत के साथ ही उनके परिवार के चार सदस्य भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ट्विट कर इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा- अनंतोगत्वा कोरोना पहलवान ने मुझे जकड़ ही लिया। आज दोपहर बाद मैंने अपनी पत्नी, बेटी, सुमित रावत, पूरन रावत, इन सबका कोरोना टेस्ट करने का फैसला लिया। मैं तब भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने में हिचकिचा रहा था। फिर मुझे लगा नहीं, मुझे भी करवा लेना चाहिये और अच्छा हुआ मैंने टेस्ट करवा लिया।

पूर्व सीएम ने आगे लिखा- टेस्ट की रिपोर्ट आने पर मैं पॉजिटिव पाया गया हूँ और मेरे परिवार के एक साथ 4 सदस्य भी पॉजिटिव पाये गये हैं। आज दोपहर तक जितने भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वो कृपया अपनी जांच करवा लें, क्योंकि ये सावधानी आवश्यक हैं। मैंने अपना, अपनी पत्नी, बेटी, सुमित रावत और पूरन रावत का टेस्ट करवाया था। हम सभी लोग संक्रमित मिले हैं। 


 

आपको बता दें कि पूर्व सीएम रावत ने मंगलवार को देहरादून में होली मिलन समारोह कार्यक्रम में शिरकत की थी। उनके संक्रमित होने के बाद अब कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों को भी संक्रमण का खतरा है। उन्होंने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है। 

From around the web