उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी, तीरथ ने बुलाई बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

इस बैठक में कोविड संक्रमण को रोकने के लिए किए जाने वाले उपायों पर भी चर्चा की जाएगी। वहीं हरिद्वार कुंभ को लेकर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पहले ही कह चुके हैं कि कोविड नियमों का पालन करते हुए कुंभ अपनी अवधि तक जारी रहेगा।
 
उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी, तीरथ ने बुलाई बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला
देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है। इस बीच बड़ी खबर है कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आज शाम बड़ा फैसला ले सकते हैं। दरअसल उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अधिकारियों के साथ कोविड के हालातों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे।

इस बैठक में कोविड संक्रमण को रोकने के लिए किए जाने वाले उपायों पर भी चर्चा की जाएगी। वहीं हरिद्वार कुंभ को लेकर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पहले ही कह चुके हैं कि कोविड नियमों का पालन करते हुए कुंभ अपनी अवधि तक जारी रहेगा। बैठक में वर्तमान हालात पर मंथन करते हुए आगे की रणनीति तय की जाएगी। सीएम ने कोरोना प्रबंधन से संबंधित सभी विभागों की बैठक बुलाई है।

कोविड की दूसरी लहर में संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए हरकत में आई प्रदेश सरकार ने पूरे उत्तराखंड में रात साढ़े 10 से सुबह पांच बजे तक रात्रि कर्फ्यू लगाने का एलान किया है। इसके अलावा सार्वजनिक वाहनों में अब अधिकतम 50 प्रतिशत सवारियां ही बैठाई जा सकेंगी। वहीं कोचिंग संस्थानों, स्वीमिंग पूल और स्पा आदि पर भी रोक लगा दी गई है। 

From around the web