उत्तराखंड में कोरोना ने फिर मचाया कहर, कंटेनमेंट जोन में तब्दील हुई ये जगह

उत्तराखंड में कोरोना एक बार फिर खतरनाक रूप लेता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या एक लाख के पार पहुंच गई है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। वहीं शनिवार को राज्य में कोरोना वायरस के 439 मामले सामने आए हैं। कंटेनमेंट जोन की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, अब एक और कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।
 
उत्तराखंड में कोरोना ने फिर मचाया कहर, कंटेनमेंट जोन में तब्दील हुई ये जगह

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना एक बार फिर खतरनाक रूप लेता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या एक लाख के पार पहुंच गई है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। वहीं शनिवार को राज्य में कोरोना वायरस के 439 मामले सामने आए हैं। कंटेनमेंट जोन की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, अब एक और कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

आपको बता दें कि अभी तक 9 कंटेनमेंट जोन बन गए हैं और सभी देहरादून में हैं। इस लिस्ट में सेंट जॉर्ज स्कूल बार्लोगंज,गुमानीवाला गली-08,नेहरू कॉलोनी भवन-144,सरस्वती सोनी मार्ग,गीता आश्रम (हरिपुरकलां),गोविंदनगर सी-177,5/2 ओल्ड सर्वे रोड, 196 डीएल रोड, और नारायण विहार शामिल हैं। देहराखास का नारायण विहार नया कंटेनमेंट जोन बना है।

हालात को देखते हुए जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस, स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन के अधिकारियों को सभी नियमों का कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी स्तर पर ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  अग्रिम आदेश तक यहां के लोग कंटेनमेंट जोन से बाहर नहीं निकल पाएंगे। जरूरत की वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश जिला पूर्ति अधिकारी को दिए गए हैं।

From around the web