उत्तराखंड में एक हफ्ता और बढ़ेगा कोरोना कर्फ्यू, इस बार मिलेगी ये छूट!

उत्तराखंड में लागू कोविड कर्फ्यू 13 जुलाई की सुबह छह बजे समाप्त हो रहा है। प्रदेश में अब कोरोना संक्रमण के मामलों में काफी कमी आई है, लेकिन सरकार फिर भी ढिलाई नहीं बरतना चाहती। खबर मिली है कि सरकार कोविड कर्फ्यू को एक हफ्ता और बढ़ा सकती है।
 
Corona

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में लागू कोविड कर्फ्यू 13 जुलाई की सुबह छह बजे समाप्त हो रहा है। प्रदेश में अब कोरोना संक्रमण के मामलों में काफी कमी आई है, लेकिन सरकार फिर भी ढिलाई नहीं बरतना चाहती। खबर मिली है कि सरकार कोविड कर्फ्यू को एक हफ्ता और बढ़ा सकती है।

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आई है। बावजूद इसके स्थिति पर नजर रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कोविड से जनता की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है। सभी पहलुओं पर विचार के बाद ही कर्फ्यू के संबंध में कोई निर्णय लिया जाएगा।

बता दें कि इस हफ्ते सरकार ने बाजार सुबह आठ से शाम सात बजे तक खोलने की इजाजत दी थी। इसके साथ ही जिम व शापिंग माल को भी 50 फीसद क्षमता के साथ खोलने की इजाजत दी थी। माना जा रहा है कि इसमें कोविड कर्फ्यू के साथ ही कुछ रियायत बढ़ाने पर फैसला लिया जा सकता है। कहा जा रहा है कि सरकार इस बार सिनेमा हाल और खेल गतिविधियों को कुछ प्रतिबंधों के साथ शुरू करने की छूट दी दे सकती है।

From around the web