उत्तराखंड में कोरोना का कहर,असम राइफल के पूर्व कमाडेंट का निधन
 

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। 
 
उत्तराखंड में कोरोना का कहर,असम राइफल के पूर्व कमाडेंट का निधन

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

मंगलवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5703 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 162562 पहुंच गई है। वहीं 96 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

वही मंगलवार को असम राइफल्स के पूर्व कमांडेंट ओम प्रकाश का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया है। वह पिछले चार दिनों से हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में उपचाराधीन थे। उनके निधन पर असम राइफल्स एक्स सर्विस वेलफेयर एसोसिएशन ने गहरा शोक व्यक्त  किया। एसोसिएशन के जिला सचिव सुबेदार अशोक नेगी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रिटायर कमांडेंट ओमप्रकाश ने सेवानिवृत्त होने के बाद भी सैनिकों के अधिकारों की आवाज उठाई। उनके निधन पर समस्त असम राइफल्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने शोक व्यक्त किया।

 

From around the web