देहरादून |  नामी बोर्डिंग स्कूल पर लगा हलाल मीट परोसने का आरोप, मुकदमा दर्ज

राजधानी देहरादून में से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां शहर के एक प्रसिद्ध बोर्डिंग स्कूल पर बच्चों को हलाल का मीट खिलाने का आरोप लगा है । स्कूल प्रबंधन के खिलाफ बजरंग दल के सदस्यों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।
 
fir

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राजधानी देहरादून में से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां शहर के एक प्रसिद्ध बोर्डिंग स्कूल पर बच्चों को हलाल का मीट खिलाने का आरोप लगा है । स्कूल प्रबंधन के खिलाफ बजरंग दल के सदस्यों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

 बजरंग दल का कहना है कि स्कूल प्रबंधन ने जानबूझकर हिन्दू बच्चों का हलाल का मीट खिलाया, ताकि सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ा जा सके. बजरंग दल ने यह भी आरोप लगाया है कि स्कूल प्रबंधनक ने कैंटीन में बकायदा हलाल मीट के लिए टेंडर भी जारी किया था. इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है क्योंकि स्कूल में सभी धर्मों के छात्र पढ़ते हैं.

बजरंग दल के विभाग संयोजक विकास वर्मा का कहना है कि राजधानी देहरादून के थाना डालनवाला की चौकी आरा घर में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उनका कहना है कि इस पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन प्रिंसिपल और उप प्रिंसिपल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।  पूरे मामले की जांच की जा रही है.

From around the web