डायट डीएलएड ने खत्म किया क्रमिक अनशन, लेकिन नियुक्ति पत्र मिलने तक जारी रहेगा धरना

नैनीताल हाईकोर्ट के लिखित आर्डर मिलने के बाद डायट डीएलएड संघ ने अपना क्रमिक अनशन ओर रात्रि धरना खत्म कर दिया है लेकिन संघ ने बताया कि नियुक्ति पत्र मिलने तक वे अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगें।

 
0000
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल हाईकोर्ट के लिखित आर्डर मिलने के बाद डायट डीएलएड संघ ने अपना क्रमिक अनशन ओर रात्रि धरना खत्म कर दिया है लेकिन संघ ने बताया कि नियुक्ति पत्र मिलने तक वे अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगें।

डायट डीएलएड संघ के प्रदेश सचिव हिमांशु जोशी ने समस्त इलेक्ट्रॉनिक मीडिया,प्रिंट मीडिया और सोशल मीडिया के समस्त पत्रकार बंधुओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा की पूरा डायट डीएलएड संगठन आप सभी का ऋणी है कि कम संख्या होने के बाद भी समस्त मीडिया कर्मियों ने हमारा आवाज को ताकत दी और विभिन्न संचार माध्यमों के द्वारा हमारी मांगों ओर समस्याओं को उचित पटल पर पहुंचाया।

प्रशिक्षित गुंजन ने कहा कि माननीय उच्च न्यायालय के फैसले के बाद हमें राहत मिली है और विगत दिनों माननीय शिक्षा मंत्री जी इलेक्ट्रॉनिक ओर प्रिंट मीडिया के द्वारा दिए गए बयानों के अनुसार प्राथमिक शिक्षक भर्ती को 20 दिनों के अंदर पूर्ण कर लिया जाएगा ओर डायट डीएलएड प्रशिक्षितों को शीघ्र नियुक्ति प्रदान कर दी जाएगी।

प्रशिक्षित अनूप सिंह ने कहा कि डायट डीएलएड संगठन माननीय उच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करता है और अन्य संगठनों से अपील करता है कि वे विगत 5 वर्षों से डायट डीएलएड  संघ के विज्ञापन से लेकर भर्ती को पूर्ण कराने के प्रायसों ओर संघर्षों से वाकिफ हैं डायट hb डीएलएड संघ किसी भी संगठन ना किसी का समर्थन करता है ना कि का विरोध हमारी सिर्फ यही मांग है कि प्राथमिक शिक्षक भर्ती जल्द से जल्द पूर्ण हो।

From around the web