देहरादून में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, घर में मिला महिला और नौकर का शव

राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां प्रेम नगर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

 
 
murder

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां प्रेम नगर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार प्रेम नगर में धोलास क्षेत्र में घर में लहूलुहान हालत में महिला और नौकर का शव मिला है। उन्नति शर्मा की उम्र करीब 55 साल थी जबकि नौकर श्याम की उम्र 50 वर्ष थी। मामले की जानतारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।घटना स्थल पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। एसएसपी जनमेजय खंडूरी और एसपी सिटी सरिता डोभाल भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

 हत्या की सूचना के बाद पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर महिला का पति मिला, जिसका नाम सन्दीप बताया जा रहा है। पुलिस इस डबल मर्डर के पीछे अवैध संबंधों को भी जोड़कर देख रही है। बताया जा रहा है पति 40 साल करीब विदेश में रहा था और हाल ही में वापस लौटा है।

फिलहाल मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंच रही है। पुलिस ने प्रारंभिक जानकारी जुटाकर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

From around the web