तीरथ कैबिनेट पर हरदा का बड़ा बयान- बोतल में नया लेबल लगाकर पुरानी ही शराब है

उत्तराखंड में भाजपा के नेतृत्व परिवर्तन के बाद से ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भाजपा पर निशान साध रहे है। कैबिनेट विस्तार के बाद एक बार फिर हरीश रावत ने सरकार पर हमला  बोला है।

 
तीरथ कैबिनेट पर हरदा का बड़ा बयान- बोतल में नया लेबल लगाकर पुरानी ही शराब है

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में भाजपा के नेतृत्व परिवर्तन के बाद से ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भाजपा पर निशान साध रहे है। कैबिनेट विस्तार के बाद एक बार फिर हरीश रावत ने सरकार पर हमला  बोला है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तराखंड सरकार की नई कैबिनेट में कोई नयापन नहीं है। उन्होंने त्रिवेन्द्र सरकार में हुई कथित गड़बड़ियों को लेकर बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कौशिक को कैबिनेट में जगह नहीं मिली तो प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया।

हरदा ने कहा कि पूर्ववर्ती मंत्रिमंडल के निकम्मेपन, कुशासन और भ्रष्टाचार के लिए केवल दो लोग दोषी पाए गए, उनमें से एक व्यक्ति को उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष पद से नवाज दिया गया है।

उन्होने ट्वीट कर कहा, 'जिन लोगों पर धन चटुआ होने के आरोप लगे थे, वो तीरथ मंत्रिमंडल में भी मौजूद हैं।' साथ ही उन्होंने नए मंत्रिमंडल में नयापन नहीं दिखाई देने की बात कहते हुए कहा कि पूरी कैबिनेट बोतल में नया लेबल लगाकर पुरानी ही शराब है।

From around the web