उत्तराखंड में कहर लेकिन लापरवाह हो रहे लोग, हजार से ज्यादा लोगों के कटे चालान

कोरोना की दूसरी लहर के चलते देश में नए केस लगातार तेजी से बढ़ रहे है। उत्तराखंड में भी कोरोना का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। प्रेदश में हर रोज कोरोना का विस्फोट हो रहा है। लेकिन ऐसे में भी लोग लापरवाही बरत रहे है।
 
उत्तराखंड में कहर लेकिन लापरवाह हो रहे लोग, हजार से ज्यादा लोगों के कटे चालान

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना की दूसरी लहर के चलते देश में नए केस लगातार तेजी से बढ़ रहे है। उत्तराखंड में भी कोरोना का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। प्रेदश में हर रोज कोरोना का विस्फोट हो रहा है। लेकिन ऐसे में भी लोग लापरवाही बरत रहे है।

जहां एक तरफ कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे है तो वहीं दूसरी तरफ लोग बिना मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे है। ऐसे में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिना मास्क पहने घूमने व शारीरिक दूरी का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। सोमवार को पुलिस ने बिना मास्क के 1062 व शारीरिक दूरी का पालन न करने पर 132 चालान किए गए। व्यक्तियों से दो लाख आठ हजार चार सौ रुपये जुर्माना वसूला गया।

आपको बता दें कि प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। सोमवार को 24 घंटे में 1334 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं, इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या  पहुंच गई है। शुक्रवार को वहीं 7 मरीजों की मौत हुई है।

 

From around the web