CM तीरथ ने क्यों कर दिया एई और जेई को सस्पेंड ? जानिए पूरा मामला और देखें वायरल वीडियो 

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री अपने फैसलों को लेकर चर्चा में है। अब एक बार फिर CM तीरथ ने बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री ने सड़क की खराब गुणवत्ता के चलते दुगड्डा लोक निर्माण विभाग के एई और जेई को सस्पेंड कर दिया है जिससे कोटद्वार लोक निर्माण विभाग में हड़कंप मच गया है।
 
CM तीरथ ने क्यों कर दिया एई और जेई को सस्पेंड ? जानिए पूरा मामला और देखें वायरल वीडियो
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री अपने फैसलों को लेकर चर्चा में है। अब एक बार फिर CM तीरथ ने बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री ने सड़क की खराब गुणवत्ता के चलते दुगड्डा लोक निर्माण विभाग के एई और जेई को सस्पेंड कर दिया है जिससे कोटद्वार लोक निर्माण विभाग में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, बात कुछ समय पहले की है। रिखणीखाल ब्लाक के देवेश ने इंटरनेट पर तीन मिनट का वीडियो डाला। वीडियो में देवेश शुरू में ही कहता है कि वो जयहरीखाल व रिखणीखाल ब्लाक के बॉर्डर पर है। इसके बाद उसने घटिया सड़क की असलियत सबके सामने ला दी। देवेश ने वीडियो में बताया कि सड़क पर बिना काम किये ऊपर से तारकोल डाला हुआ है। यह डामर हाथ से ही उखड़ गए। यह रोड जयहरीखाल विकास खंड के बॉर्डर पर है। देखें वायरल वीडियो-

वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया है। मामला जब CM तीरथ के पास पहुंचा तो उन्होंने बड़ा एक्शन ले लिया। सीएम ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एई अजीत सिंह व जेई अनिल कुमार को सस्पेंड कर दिया है। सीएम ने लोनिवि के एक आलाधिकारी को भी फटकार लगाई है।

मुख्यमंत्री ने इस मामले की जांच भी बैठा दी है। उन्होंने कङा संदेश देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और लापरवाही को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राज्य सरकार स्वच्छ, पारदर्शी व ईमानदार प्रशासन के लिए प्रतिबद्ध है। जिस स्तर पर भी कमी पाई जाएगी, वहां सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा।

आपको बता दें कि सीएम तीरथ सिंह रावत सीएम की कुर्सी संभालने के बाद से ही एक्शन में हैं। जिसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ फैसले लिए। त्रिवेंद्र रावत के कार्यकाल के दौरान लिए गए कई फैसलों को उन्होंने पलटा और कई लापरवाह अफसरों पर शिकंजा कसते हुए कार्रवाई की और बताया कि काम के प्रति ढिलाई कतई बर्दास्त नहीं की जाएगी।

From around the web