कोरना का कहर | देहरादून का ये स्कूल कंटनेमेंट जोन घोषित

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हो रहा है। इस बीच देहरादून के प्रतिष्ठित ‘द दून स्कूल’ को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित कर दिया गया है।
 
कोरना का कहर | देहरादून का ये स्कूल कंटनेमेंट जोन घोषित

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हो रहा है। इस बीच देहरादून के प्रतिष्ठित ‘द दून स्कूल’ को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित कर दिया गया है।

देहरादून के DM ने बताया है कि कोरोना के 12 केस मिलने के बाद दून स्कूल को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है। स्कूल का प्रवेश ओर निकास गेट को प्रतिबंधित किया है। बताया गया है कि इस दौरान यहाँ आवश्यक सामानों की आपूर्ति की जाएगी। फिलहाल स्कूल में टेस्ट किए जा रहे है। दून स्कूल के अलावा 4 और क्षेत्रों को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है।

बता दें कि ‘द दून स्कूल’ के छात्रों व शिक्षकों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। एक साथ सात छात्रों और पांच शिक्षकों के कोरोना की चपेट में आने से स्कूल में हड़कंप मच गया। बताया गया है कि सभी संक्रमित छात्र कक्षा आठ के हैं। इ

From around the web