महेश जीना ने ली विधानसभा की सदस्यता, कहा- भाई द्वारा किए गए वादे पूरे करेंगे

सल्ट उपचुनाव में जाती हासिल करने के बाद गुरूवार को विधायक महेश जीना ने विधानसभा सदस्य के रूप में शपथ ली।
 
0000

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) सल्ट उपचुनाव में जाती हासिल करने के बाद गुरूवार को विधायक महेश जीना ने विधानसभा सदस्य के रूप में शपथ ली।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधानसभा सदस्य के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। इस मौक़े पर अग्रवाल ने पुष्पगुच्छ भेंट कर महेश जीना को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत सहित कई मंत्री एवं विधायक मौजूद थे।

आपको बते दें कि सल्ट विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र जीना का निधन हो गया था जिसके बाद सीट खाली होने पर उपचुनाव कराया गया था और इस सीट पर उनके ही भाई महेश जीना ने जीत हासिल की थी।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि शपथ ग्रहण करने के बाद महेश जीना सदन की कार्यवाही के लिए भी अधिकृत हो गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने विश्वास जताया है कि नवनिर्वाचित विधायक जनता के विश्वास पर खरा उतर कर क्षेत्र में अपने भाई स्व सुरेंद्र सिंह जीना के अनुरूप ही विकास कार्य करेंगे।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि स्व सुरेन्द्र सिंह जीना के अधूरे कार्यों और सल्ट विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के स्वप्न को साकार करने में महेश जीना महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

इस अवसर पर विधायक महेश जीना ने कहा कि जनता ने जो विश्वास उन पर दिखाया है एवं जो वादे क्षेत्र में उनके भाई द्वारा किए गए हैं उन्हें पूरा करने का वह भरपूर प्रयास करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री सहित सभी उपस्थित मंत्रियों एवं विधायकों द्वारा महेश जीना को बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।

From around the web