अब तीरथ सरकार के मंत्री ने दी महिलाओं को घर में रहने की नसीहत, जींस वाले बयान पर कही ये बात

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर विवाद हो रहा है। हालांकि CM तीरथ इस पर मांफी मांग चुके है, लेकिन विपक्ष इस मौके को हाथ से गंवाना नही चाहता।
 
अब तीरथ सरकार के मंत्री ने दी महिलाओं को घर में रहने की नसीहत, जींस वाले बयान पर कही ये बात

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर विवाद हो रहा है। हालांकि CM तीरथ इस पर मांफी मांग चुके है, लेकिन विपक्ष इस मौके को हाथ से गंवाना नही चाहता।

इस बीच CM तीरथ के ही कैबिनेट मंत्री ने एक और विवादित बयान दे दिया है। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि महिलाओं को घर में रहकर बच्चों की देखभाल करनी चाहिए। इस बयान के बाद मंत्री गणेश जोशी विरोधियों के निशाने पर आ गए है। वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने अपने ट्विटर हैंडल से गणेश जोशी के इस बयान की निंदा की है। जिसके बाद गणेश जोशी ने सफाई देते हुए कहा कि उनके कहने का मतलब था कि महिलाओं को अपने घर में रहकर बच्चों को ध्यान देना चाहिए।   

मुख्यमंत्री के जींस वाले बयान पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि सब अपनी सोच पर निर्भर करता है और जींस पहनने में कोई बुराई नहीं है। गणेश जोशी ने कहा कि जींस पहनने में कोई बुराई नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं को घर में रहने की नसीहत भी दी थी।  

उन्होंने बताया कि उनकी भी एक बेटी है और वो कभी भी उसके पहनावे को लेकर कोई सवाल नहीं करते। प्रशांत भूषण के ट्वीट पर जवाब देते हुये उन्होंने बताया कि वो सब जगह से हार चुके है। गणेश जोशी ने कहा कि उनके कहने का संदर्भ यह था कि बच्चे जब घर में घंटों अकेले रहते हैं तो वो टीवी पर कई ऐसे प्रोग्राम देखते है जिस से उनके मन में भी वैसा ही करने की इच्छा होती है। इसलिए महिलाओं को घर में अधिक समय देकर अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहिए।

From around the web