राष्ट्रवादी है उत्तराखंड की जनता, 2022 में बनेगी बीजेपी की सरकार - तीरथ

मुख्यमंत्री बनने के बाद बीते शनिवार को CM तीरथ पहली बार दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, समेत कई और नेताओं से मुलाकात की।
 
Tirath

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री बनने के बाद बीते शनिवार को CM तीरथ पहली बार दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, समेत कई और नेताओं से मुलाकात की।

इसके अलावा सोमवार शाम को CM तीरथ ने पीएम मोदी से भी मुलाकात की। ये पहला मौका था जब मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद सीएम तीरथ प्रधानमंत्री से मिले। अब पहले दिल्‍ली दौरे से आने के बाद तीरथ सिंह रावत ने पीएम मोदी से अपनी मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है। वह करीब आधे घंटे तक पीएम के साथ रहे और इस दौरान राज्य में कोरोना संक्रमण से बने हालात के बारे में जानकारी देने के अलावा चारधाम यात्रा के लिए सड़क निर्माण और इन्फ्रास्ट्रक्चर विकास के लिए भी पीएम का धन्यवाद दिया। वहीं, सीएम ने पीएम के सामने वैक्सीन और रडार के अलावा ग्लेशियरों के अध्ययन के लिए एक रिसर्च सेंटर और कुमाऊं में एम्‍स की स्थापना की मांग भी रखी है।

सीएम तीरथ सिंह रावत ने पीएम मोदी को कोरोना की स्थिति ठीक होने पर देवभूमि उत्तराखण्ड पधारकर पवित्र चारधाम दर्शन करने के लिए भी आमंत्रित किया है।

इसके अलावा दिल्‍ली दौरे पर सीएम ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से शिष्टाचार भेंट कर उत्तराखण्ड के विकास की विभिन्न योजनाओं को लेकर विचार-विमर्श किया। वहीं, प्रदेश को हरसंभव सहयोग का आश्वासन देने के लिए उनका धन्यवाद भी किया। इसके साथ सीएम ने कहा कि 2022 चुनाव फतह करेंगे। हम तैयारी में जुटे हुए हैं।

इसके साथ सीएम ने कहा कि हमने कोविड काल में सल्‍ट उपचुनाव बड़े मार्जन से जीता, तो कोरोना पीड़ि‍त पूर्व सीएम हरीश रावत को एम्स भेजकर अपना धर्म निभाया। जनता ने हरीश रावत को ठिकाने लगा दिया है। राज्‍य के लोग राष्ट्रवादी हैं, इसलिए पीएम मोदी के साथ खड़े हैं।

From around the web