उत्तराखंड | यौन शोषण केस में फंसे बीजेपी विधायक को लेकर आई ये ख़बर

उत्तराखंड के द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी को फैमली कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। नेगी को कोर्ट ने यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग मामले में 15 अप्रेल तक राहत दे दी है।
 
उत्तराखंड | यौन शोषण केस में फंसे बीजेपी विधायक को लेकर आई ये ख़बर
देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी को फैमली कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। नेगी को कोर्ट ने यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग मामले में 15 अप्रेल तक राहत दे दी है।

दरअसल, महेश नेगी पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाले महिला ने अपनी बेटी का पिता विधायक महेश नेगी को बताया है। इसके चलते महिला ने 27 जनवरी को पीड़ित महिला ने बच्ची के भरण पोषण के लिए देहरादून फैमली कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। महिला का कहना था कि विधायक महेश नेगी उनकी बेटी का पिता है जिसको पालने वो असमर्थ है जिसके लिए विधायक भरण पोषण दे।

मामले में बुधवार को देहरादून के फैमिली कोर्ट में सुनवाई होनी थी लेकिन महेश नेगी निजी कार्यों के चलते कोर्ट में पेश नही हो पाए। इसके चलते उनके अधिवक्ता राजेन्द्र भट्ट ने कोर्ट में अप्लिकेशन लगाईं है, जिसके चलते फैमली कोर्ट ने विधायक महेश नेगी को 15 अप्रेल तक राहत दी है।

ये है मामला?

14 सितम्बर को विधायक महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी में एक महिला पर ब्लैकमेलिंग के मामले में थाना नेहरू कॉलोनी में मुकदमा दर्ज करवाया था। इसके बाद महिला ने विधायक पर अलग-अलग जगह लेजाकर यौन शोषण का आरोप लगाया था। साथ ही महिला ने अपनी बेटी का पिता भी महेश नेगी को बताया है, इसके लिए डीएनए की जांच की मांग भी महिला द्वारा की गई है. इस पर देहरादून सीजेएम कोर्ट में भी मामला चल रहा है। वहीं डीएनए जांच के खिलाफ महेश नेगी ने हाईकोर्ट में अप्लिकेशन दी है जिसपर भी सुनवाई लंबित है।

From around the web