CMI अस्पताल में महिला रोगियों के लिए टेलीमेडिसिन वर्चुअल OPD शुरु

सी एम आई अस्पताल देहरादून में महिला रोग विभाग द्वारा टेलीमेडिसिन वर्चुअल ओपीडी का लाभ ले सकेंगे। कोरोना संक्रमण के चलते सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन के मद्देनज़र महिला मरीज़ो की उचित देखभाल के लिए इस सुविधा को उप्लब्ध किया जा रहा है ।

 
CMI अस्पताल में महिला रोगियों के लिए टेलीमेडिसिन वर्चुअल OPD शुरु

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) सी एम आई अस्पताल देहरादून में महिला रोग विभाग द्वारा टेलीमेडिसिन वर्चुअल ओपीडी का लाभ ले सकेंगे। कोरोना संक्रमण के चलते सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन के मद्देनज़र महिला मरीज़ो की उचित देखभाल के लिए इस सुविधा को उप्लब्ध किया जा रहा है ।

इस सुविधा के द्वारा मरीज़ अब घर बैठे ही अस्पताल की महिला रोग विशेषज्ञा डॉ सुमिता प्रभाकर का टेलीमेडिसिन अपॉइंटमेंट ले सकेंगे और घर बैठे वर्चुअल ओ पी डी के माधयम से डॉक्टर से सलाह ले सकते हैं। इससे हॉस्पिटल में भीड़ कम होगी।

गर्भवती महिलाओं को कोरोना वायरस के समय अतरिक्त देखभाल की आवश्यकता होती हैं ऐसे में यह बहुत ज़रूरी है कि उनका अस्पताल में अभी काम आना जाना हो। टेलीमेडिसिन सुविधा से महिलाएं घर बैठे फ़ोन कॉल या व्हाट्सप्प वीडियो कॉल के माध्यम से डॉक्टरी सलाह सकेंगी।

घर बैठे लें परामर्श

टेलीमेडिसिन अप्प्पोइंटमेंट के लिए अस्पताल के फ़ोन नंबर 7505712063 और 7895333429 पर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक कॉल कर सकते हैं, इसके लिए ऑनलाइन भुगतान की सुविधा भी उपलब्ध हैं।

मरीज़ डॉ सुमिता प्रभाकर की वेबसाइट www.sumitaprabhakar.com के माधयम से भी टेलीमेडिसिन अपॉइंटमेंट ले सकते हैं।

From around the web