देहरादून में मूसलाधार बारिश का कहर, बादल फटने से मची तबाही 

राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। संतला देवी मंदिर के पास खबड़ावाला में मंगलवार की रात बादल फट गया। 
 
्ाप
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। संतला देवी मंदिर के पास खबड़ावाला में मंगलवार की रात बदल फट गया।

जानकारी के मुताबिक संतला देवी क्षेत्र के खाबड़वाला में मंगलवार रात बादल फटने से घरों में कई फुट मलबा और कीचड़ भर गया। हालांकि इस दौरान जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ। करीब तीन घंटे लगातार हुई भारी बारिश के कारण नदी और नाले उफना गए. साथ ही कई पुश्तों के बहने खबर है खबड़ावाला गांव के अधिकतर घरों में मलबा घुस गया है और सड़क बंद हैं।

 

ब्रह्मवाला खाले में उफान के कारण कुछ दोपहिया वाहन बहने की सूचना है। गढ़ी कैंट और इससे लगे क्षेत्रों में भी बारिश के कारण लोग परेशान हुए। संतला देवी क्षेत्र के आसपास के गांवों में लोग रातभर सो नहीं पाए और सामान समेट खुद ही सुरक्षित स्थान पर चले गए।

 बादल फटने की सूचना मिलने पर अधिकारियों के साथ खाबड़वाला क्षेत्र में पहुंचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मौके ने बताया कि पूरे क्षेत्र में मलबा और कीचड़ फैला हुआ है।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि तत्काल बाढ़ सुरक्षा के कार्यों को प्राथमिकता से किया जाए। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बताया कि जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

From around the web