उत्तराखंड  | 15 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

राजधानी देहरादून में एक 15 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है । जानकारी के मुताबिक पड़ोसी 8वीं में पढ़ने वाले छात्रा को बहला कर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ जबरने दुष्कर्म किया।  
 
rape
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ) राजधानी देहरादून में एक 15 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है . जानकारी के मुताबिक पड़ोसी 8वीं में पढ़ने वाले छात्रा को बहला कर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ जबरने दुष्कर्म किया। 

पुलिस के अनुसार किराये के कमरे में रुद्रप्रयाग जिले का गुड्डू नाम का व्यक्ति रहता है। आरोप है कि उसने बुधवार देर रात लड़की को झांसा देकर अपने कमरे में बुलाया। परिजन बच्ची को खोजते रहे। रात एक बजे भी वह नहीं मिली तो परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। परिजन बच्ची को खोजते रहे। इस दौरान वो पड़ोस में किराए में रहने वाले गुड्डू नाम के व्यक्ति के कमरे में पहुंचे तो उसके कमरे में दर्द से तड़पती मिली।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने परिजनों बताया कि आरोपी कई दिनों से उसे कमरे में बुलाने की धमकी दे रहा था। कमरे में नहीं आने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था। डर के चलते छात्रा उसके कमरे में चली गई। पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपी अपने कमरे से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

From around the web