उत्तराखंड | एक ही स्कूल के 16 छात्र कोरोना पाॅजिटिव, बनाया कंटेनमेंट जोन

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। राजधानी देहरादून में कोरोना का कहर बहुत तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आयी है। देहरादून के मसूरी में एक ही स्कूल के 16 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।
 
उत्तराखंड | एक ही स्कूल के 16 छात्र कोरोना पाॅजिटिव, बनाया कंटेनमेंट जोन

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। राजधानी देहरादून में कोरोना का कहर बहुत तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आयी है। देहरादून के मसूरी में एक ही स्कूल के 16 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

जानकारी के मुताबिक तिब्बतन होम्स फाउंडेशन स्कूल के 16 छात्रों और छह लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सभी छात्रों को चमन स्टेट स्थित तिब्बतन होम्स बिल्डिंग चार्लिमाउंट में रखा गया है। प्रशासन ने इस क्षेत्र को कंटेंनमेंट जोन घोषित किया है। कोविड-19 नोडल अधिकारी डॉ. प्रदीप राणा ने बताया कि उप जिला अस्पताल मसूरी लंढौर में छह लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी को होम आइसोलेशन में रहने को कहा गया है। एसडीएम मनीष कुमार ने बताया कि तिब्बतन होम्स फाउंडेशन स्कूल के 13 छात्रों का कोरोना टेस्ट देहरादून और तीन छात्रों की जांच मसूरी में की गई थी।

सभी छात्रों को हॉस्टल में रखा गया है। हॉस्टल को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। बताया कि बुधवार को स्कूल में एसओपी के पालन की जांच की जाएगी। कहा कि हैप्पी वैली क्षेत्र में टीकाकरण तेजी से चल रहा है।

आपके बता दें कि उत्तराखंड कोरोना के मामले हर दिन लगभग दोगुना रफ्तार से बढ़ रहे हैं। मंगलवार को 24 घंटे में 1925 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं, इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 112071 पहुंच गई है। शुक्रवार को वहीं 13 मरीजों की मौत हुई है।

From around the web