उत्तराखंड | किटी के नाम पर 16 लाख की ठगी, 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

देहरादून से किट्टी कमेटी के नाम पर ठगी का एक बड़ा मामला सामने आया है। मामला कैंट क्षेत्र में सामने आया है। मामले में पुलिस ने 6 लोगों की खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 
fraud

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून से किट्टी कमेटी के नाम पर ठगी का एक बड़ा मामला सामने आया है। मामला कैंट क्षेत्र में सामने आया है। मामले में पुलिस ने 6 लोगों की खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता रजनीश कुमार निवासी न्यू नमात पैलेस ने बताया कि उन्होंने व उनके पांच अन्य साथियों ने सेठी इंटरप्राइसेस के संचालक जितेंद्र सिंह सेठी व उसके भागीदार प्रीतपाल के पास 16 लाख रुपये की कमेटी डाली थी।

कमेटी का पैसा लेने आशीष, राजा व विक्की आते थे। कमेटी 20 महीने की होती थी। कमेटी पूरी होने पर जब रजनीश कुमार ने आरोपित से पैसों की मांग की तो वह टाल मटोल करने लगे। पीड़ित ने बताया कि वह कमेटी की रकम लेने के लिए आरोपित के घर पर गए तो आरोपित जितेंद्र सेठी और उनकी पत्नी ने गालियां देकर उन्हें घर से भगा दिया।

दोबारा घर पर आने पर जान से मारने की धमकी दी। कैंट कोतवाली पुलिस ने जितेंद्र सेठी, प्रीतपाल सिंह, आशीष, राजा और जितेंद्र की पत्नी निवासी कैलापुरी चकराता रोड के साथ ही विक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

From around the web