उत्तराखंड | घर से बाहर न निकलें, इन शहरों में भी लगा कोरोना कर्फ्यू

अभी तक केवल देहरादून जिले में देहरादून नगर निगम, ऋषिकेश नगर निगम, छावनी परिषद गढ़ी कैंट और क्लेमेंट टाउन में ही कोविड कर्फ्यू को लागू किया गया था लेकिन अब डोईवाला, हरबर्टपुर, विकासनगर, मसूरी में भी 3 मई तक कोविड कर्फ्यू लागू होगा।
 
उत्तराखंड | घर से बाहर न निकलें, इन शहरों में भी लगा कोरोना कर्फ्यू

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना के केस लागातार तेजी से बढ़ रहे है। पिछले 24 घंटे में उत्तराखंड में अब तक का सबसे बड़ा विस्फोट हुआ है। मंगलवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5703 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 162562 पहुंच गई है। वहीं 96 संक्रमित मरीजों की कोरोना से मौत हो गई। अब उत्तराखंड में एक्टिव केस की संख्या 43032 हो गयी है।

इस बीच देहरादून डीएम आशीष श्रीवास्तव ने बड़ा फैसला लिया है। जिले के डोईवाला, हरबर्टपुर, विकासनगर मसूरी शहर के लोगों के लिए बड़ी खबर है। बता दें कि देहरादून के जिला अधिकारी आशीष कुमार श्रीवास्तव ने डोईवाला, हरबर्टपुर विकासनगर, मसूरी में भी 3 मई तक कोविड कोविड-19 लागू करने के आदेश जारी किए हैं।

अभी तक केवल देहरादून जिले में देहरादून नगर निगम, ऋषिकेश नगर निगम, छावनी परिषद गढ़ी कैंट और क्लेमेंट टाउन में ही कोविड कर्फ्यू को लागू किया गया था लेकिन अब डोईवाला, हरबर्टपुर, विकासनगर, मसूरी में भी 3 मई तक कोविड कर्फ्यू लागू होगा। कोविड कर्फ्यू के दौरान फल, सब्जी, बैकरी, डेरी,मीट मछली, राशन और सरकारी सस्ता गल्ला, पशु चारा, अंडे की दुकान दोपहर 2 बजे तक ही खुली रहेंगे।

From around the web