उत्तराखंड | गैरसैंण कमिश्नरी पर सरकार बदलेगी फैसला ? CM तीरथ ने दिया बड़ा बयान 

गैरसैंण में हुए बजट सत्र के दौरान गैरसैंण को तीसरी कमीश्नरी बनाने का ऐलान किया गया था। इस फैसले को लेकर लोगों में नाराजगी है, खासकर उन जिलों के लोगों में, जिन जिलों को इस कमीश्नरी में शामिल किया गया है।
 
उत्तराखंड | गैरसैंण कमिश्नरी पर सरकार बदलेगी फैसला ? CM तीरथ ने दिया बड़ा बयान

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) गैरसैंण में हुए बजट सत्र के दौरान गैरसैंण को तीसरी कमीश्नरी बनाने का ऐलान किया गया था। इस फैसले को लेकर लोगों में नाराजगी है, खासकर उन जिलों के लोगों में, जिन जिलों को इस कमीश्नरी में शामिल किया गया है।

ऐसा कहा जा रहा है कि तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनने के बाद ये फैसला बदला जा सकता है। अब इसको लेकर अब सीएम तीरथ सिंह रावत ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने ऐसे संकेत दिए हैं कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की घोषणा पर सीएम तीरथ सिंह रावत करेंगे पुनर्विचार कर सकते हैं। गैरसैंण कमिश्नरी घोषित किए जाने को लेकर लोगों से चर्चा के बाद फैसला बदलने पर विचार किया जा सकता है।

मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि गैरसैंण कमिश्नरी की घोषणा पर विचार किया जाएगा। अल्मोड़ा के भाजपा नेताओं में भी गैरसैंण कमिश्नरी को लेकर भारी गुस्सा है। माना जा रहा है कि देवस्थानम बोर्ड का फैसले भी विचार करने को लेकर मंथन चल रहा है।

From around the web