उत्तराखंड | होमगार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अगले महीने होने वाली थी शादी

ऋषिकेश में एक होमगार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
 
Dead Body
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश में एक होमगार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक सिमलथ गांव निवासी वीर सिंह (30) पुत्र चंदन सिंह बीते बुधवार रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया। गुरुवार सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया।परिवार वाले परेशान हो गए और अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने थाना रानीपोखरी पुलिस को इसकी सूचना दी।

 मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने बाहर से दरवाजा तोड़कर देखा तो वीरसिंह फंदे से पंखे के हुक से लटका हुआ था। पुलिस को घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिली है। जानकारी मिली है कि मृतक तनाव में था। पुलिस ने आशंका जताई है कि शायद इसी कारण उसने आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि अक्टूबर में होमगार्ड की शादी होने वाली थी।परिवार वाले शादी की तैयारियों में जुटे थे । इस खबर से होमगार्ड के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

From around the web