उत्तराखंड  | सड़क किनारे मिली नवजात बच्ची, मची सनसनी

 ऋषिकेश से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आयी है। नेपाली फार्म के पास सड़क किनारे चीता पुलिस को एक नवजात बच्ची मिली है में । चीता पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के बाद डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है और उसे निगरानी में रखा गया है।
 
ass
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आयी है। नेपाली फार्म के पास सड़क किनारे चीता पुलिस को एक नवजात बच्ची मिली है में । चीता पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। 

जानकारी के मुताबिक नेपालीफार्म के पास सोमवार देर रात करीब दो बजे गश्त पर निकले चीता पुलिस के जवान संदीप और सोमवीर की नजर सड़क किनारे चादर में लिपटे शिशु पर पड़ी। उन्होंने पास जाकर देखा तो चादर में नवजात बच्ची थी। बच्ची के लावारिस मिलने की सूचना रायवाला थाने को दी और वाहन मंगवाकर बच्ची को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भेजा।

रायवाला के थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि बच्ची ने कुछ घंटे पहले ही जन्म लिया है। बच्ची सडक़ किनारे पड़ी ईंटों के पीछे रखी हुई थी। इस दौरान गश्ती टीम की सजगता से बच्ची की जान बच गई और उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है और उसे निगरानी में रखा गया है।मामले की छानबीन की जा रही है।

From around the web