उत्तराखंड | दामाद ने ससुराल में जमकर काटा हंगामा ,कई राउंड किए फायर,जानें पूरा मामला

 
gun firing
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राजधानी देहरादून से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां पत्नी को उसके साथ नहीं बेजने पर पहले तो दामाद ने ससुर के घर में खड़ी बाइक में आग लगा दी, वहीं मकान के बाहर असलहा लहराते हुए कई राउंड फायरिंग की।

 जानकारी के अनुसार विकासनगर के बाबूगढ़ स्थित अजीतनगर बस्ती में जामतूदास अपने परिवार के साथ रहते हैं। गुरुवार रात को घर आए दामाद और उसके भाई ने जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद आरोपियों ने बाहर खड़ी ससुर की बाइक पर तेल डालकर आग लगा दी। बाइक में लगी आग लगने से परिवार में अफरा-तफरी मच गई।

ससुराल पक्ष का आरोप है कि दामाद और उसके भाई ने हमला करने की नीयत से घर के बाहर कई राउंड फायरिंग भी की। इसके बाद ससुराल पक्ष ने पुलिस से शिकायत कर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। ससुराल पक्ष ने बताया कि पूर्व में भी दामाद के विरुद्ध पुलिस में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

 

बताया जा रहा है कि दामाद आपराधिक प्रवृत्ति का है। पीड़ि‍त ससुराल पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी सुंदर पाल और उसके भाई कुलदीप पुत्र करण सिंह निवासी शीतलगढ़-शामली के विरुद्ध विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। वर्ष 2009 में जामतूदास की पुत्री का विवाह सुंदरलाल निवासी शामली के साथ हुआ था।

From around the web