उत्तराखंड | तीरथ सरकार ने महिला सुरक्षा को लेकर लिया बड़ा फैसला, जानिए यहां

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने बड़े फैसलों को लेकर चर्चा में है। उन्होंने पूर्व की त्रिवेंद्र सरकार द्वारा लिए गए कई बड़े फैसलों को बदला भी है। अब CM तीरथ ने एक और बड़ा फैसला लिया है। ये फैसला तीरथ सरकार ने महिला सुरक्षा को लेकर लिया है।
 
उत्तराखंड | तीरथ सरकार ने महिला सुरक्षा को लेकर लिया बड़ा फैसला, जानिए यहां

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने बड़े फैसलों को लेकर चर्चा में है। उन्होंने पूर्व की त्रिवेंद्र सरकार द्वारा लिए गए कई बड़े फैसलों को बदला भी है। अब CM तीरथ ने एक और बड़ा फैसला लिया है। ये फैसला तीरथ सरकार ने महिला सुरक्षा को लेकर लिया है।

सीएम तीरथ सिंह रावत सरकार ने महिला सुरक्षा को लेकर एक समिति का गठन किया। सरकार के इस फैसले के अंतर्गत यह निर्णय लिया गया है कि जो सरकारी सेवाओं में काम करने वाली महिला अधिकारी और महिला कर्मचारी है वह इस समिति के सामने यौन उत्पीड़न से संबंधित शिकायत कर सकती है।

इस संबंध में शासन के सचिव हरीश चंद्र सेमवाल ने आदेश भी जारी कर दिया है। सीएस राधा रतूड़ी की अध्यक्षता में 7 सदस्य कमेठी का गठन हुआ है ,कमेठी में शासन के सचिव, पुलिस के अधिकारी, महिला आयोग की सदस्य, सामाजिक कार्यकर्ता है।

From around the web