उत्तराखंड | कोरियर की आड़ में दो सगी बहनें कर रही थीं नशे का कारोबार, गिरफ्तार

 कोरियर की आड़ में नशे का कारोबार कर रही 2 सगी बहिनो को पटेलनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनो के कब्जे से 320 नशीली गोलियां और 150 ग्राम चरस बरामद हुई हैं। 
 
nnn
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरियर की आड़ में नशे का कारोबार कर रही 2 सगी बहिनो को पटेलनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनो के कब्जे से 320 नशीली गोलियां और 150 ग्राम चरस बरामद हुई हैं। 

देहरादून में डीआईजी जन्मेजय खंडूरी द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसके लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई है।इस दौरान टीम ने मंगलवार रात को आईएसबीटी के सामने से दोनों बहिनो को गिरफ्तार किया गया। उनके पास320 प्रतिबंधित नशीली गोलियां और 150 ग्राम चरस औऱ तस्करी में प्रयुक्त वाहन स्कूटी बरामद की गई है । 

युवतियों की पहचान स्वाति राणा और प्रीति राणा के रूप में हुई । दोनों बहने नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में किराए पर रहती हैं। पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया कि वे दोनों सगी बहने हैं। उनकी रिस्पना के पास कोरियर की दुकान है,जिसकी आड़ में वे दोनों चरस और नशे की दवाई ग्राहक को देती हैं दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। वहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

From around the web