उत्तराखंड | शपथ ग्रहण से पहले इस मुलाकात को क्या समझा जाए ? पार्टी का दावा- कोई नाराजगी नहीं

उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी नए मुख्यमंत्री होंगे। धामी आज शाम 5 बजे शपथ लेंगे। बड़ी खबर ये मिल रही है कि धामी के साथ गढ़वाल मंडल से आने वाले किसी विधायक को उप मुख्यमंत्री भी बनाया जा सकता है।
 
0000

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी नए मुख्यमंत्री होंगे। धामी आज शाम 5 बजे शपथ लेंगे। बड़ी खबर ये मिल रही है कि धामी के साथ गढ़वाल मंडल से आने वाले किसी विधायक को उप मुख्यमंत्री भी बनाया जा सकता है।

दरअसल धामी कुमाऊं मंडल से आते हैं ऐसे में क्षेत्रीय समीकरण को साधने के लिए बीजेपी गढ़वाल मंडल से एक उप मुख्यमंत्री भी बना सकती है और धामी के साथ ही उपमुख्यमंत्री भी शपथ ले सकते हैं।

वहीं सू्त्रों के हवाले से बड़ी खबर ये भी मिल रही है कि धामी को मुख्यमंत्री बनाने से बीजेपी के कई विधायक नाराज हैं। इनमें वो विधायक शमिल हैं, जो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे।

सतपाल महाराज की नाराजगी की ख़बरों के बीच पुष्कर सिंह धामी ने सतपाल महाराज से मुलाकात की। हालांकि उत्तराखंड बीजेपी नेता सब कुछ ठीक होने का दावा कर रहे हैं लेकिन धामी और महाराज की मुलाकात की ये तस्वीर काफी कुछ बयां कर रही है।

From around the web