Fathers Day 2022: ओटीटी पर पहली बार आ रहे बोमन ईरानी के लिए बेटी ने किया भावुक पोस्ट

  1. Home
  2. Entertainment

Fathers Day 2022: ओटीटी पर पहली बार आ रहे बोमन ईरानी के लिए बेटी ने किया भावुक पोस्ट

pic

 मंजरी फडनिस ने बोमन ईरानी के साथ पिता और बेटी का अनमोल रिश्ता देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर साझा  किया


भारतीय सिनेमा में कई परिवार ऐसे हैं, जिनमें अभिनेता-अभिनेत्री मौजूद हैं। इसी कड़ी में एक और परिवार सामने आया है और फादर्स डे से पहले बिटिया ने अपने पिता के बारे में बेहद खूबसूरत मैसेज के जरिये अपनी बात कही है। वहीं, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये बिटिया ने यह भी जानकारी दी है कि उसके पिता पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने जा रहे हैं और साथ में वह भी भूमिका निभाती नजर आएंगी।

दरअसल, 90 के दशक के अभिनेता दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी की आने वाली वेब सीरीज 'मासूम' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इससे पहले समारा ने अभिषेक बच्चन के साथ बॉब बिस्वास में काम किया था। अब बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता बोमन ईरानी के साथ वह डिज्नी+हॉटस्टार की सीरीज 'मासूम' में नजर आएंगी।

इस वेब सीरीज का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है, जो एक परिवार की कहानी को बयां करता है और बताता है कि कैसे एक बुरा अतीत एक बच्चे की जिंदगी और सोच को पूरी तरह से बदल देता है और उसकी मासूमियत छीन लेता है। मंजरी फडनिस ने बोमन ईरानी के साथ पिता और बेटी का अनमोल रिश्ता देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर साझा करते हुए कहा है:

ऑनस्क्रीन डैड ❤️ के साथ काम करने से बेहतर और क्या हो सकता है
#HotstarSpecials #Masoom । 17 जून से सभी एपिसोड्स स्ट्रीम हो रहे हैं सिर्फ #disneyplushotstar पर

हॉटस्टार की इस स्पेशल पेशकश 'मासूम', का निर्देशन मिहिर देसाई ने किया है और वहीं गुरमीत सिंह द्वारा शोरनर के रूप में अभिनीत, अवॉर्ड विनिंग आयरिश सीरीज़ 'ब्लड' का भारतीय वर्जन है, जो किसी के परिवार को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की कहानी पर रोशनी डालता है। यह शो ड्रीमर्स एंड डूअर्स कंपनी के बैनर तले निर्मित है, जो रिलायंस एंटरटेनमेंट का हिस्सा है और एक प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो है। इस सीरीज़ में फेमस आनंद भास्कर कलेक्टिव एक सोलफुल साउंडट्रैक भी जोड़ा गया है।

'मासूम' में बोमन ईरानी और समारा तिजोरी के अलावा उपासना सिंह, मंजरी फडनिस, सारिका सिंह, वीर राजवंत सिंह, और मनुर्षि चड्ढा सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह सीरीज 17 जून 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित होगी।