यकीन नही होता सिद्धार्थ नहीं रहे, अब सामने आयी मौत की वजह

अभिनेता और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है। 
 
0000



मुंबई
(उत्तराखंड पोस्ट) अभिनेता और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है।

जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है।

टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री को शॉक लगा है। वह हाल ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ 'बिग बॉस ओटीटी' में भी नजर आए थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंनें 'जाने पहचाने से अजनबी', 'सीआईडी', 'बालिका वधू' और 'लव यू जिंदगी' जैसे टीवी शोज और कई रियलिटी शोज में नजर आए।

सिद्धार्थ शुक्ला ने 'हंप्टी शर्मा की दुलहनिया' फिल्म में भी काम किया था। 'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट रहीं सना खान, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर बिलख-बिलखकर रो पड़ीं। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि सिद्धार्थ के साथ ऐसा कुछ हो गया।

From around the web