पाक फायरिंग में BSF के तीन अफसर और एक जवान शहीद

सांबा (जम्मू कश्मीर) (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) पाकिस्तान की तरफ से बीती रात जम्मू कश्मीर के सांबा के रामगढ़ सेक्टर के चमलियाल पोस्ट पर हुई फायरिंग में बीएसएफ के तीन अफसर सहित एक जवान शहीद हो गए। इसके अलावा तीन जवान घायल बताए जा रहे हैं। बीती रात जम्मू कश्मीर के चमलियाल पोस्ट पर पाकिस्तानी रेंजर्स ने फायरिंग कर
 

सांबा (जम्मू कश्मीर) (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) पाकिस्तान की तरफ से बीती रात जम्मू कश्मीर के सांबा के रामगढ़ सेक्टर के चमलियाल पोस्ट पर हुई फायरिंग में बीएसएफ के तीन अफसर सहित एक जवान शहीद हो गए। इसके अलावा तीन जवान घायल बताए जा रहे हैं।

बीती रात जम्मू कश्मीर के चमलियाल पोस्ट पर पाकिस्तानी रेंजर्स ने फायरिंग कर दी। रात करीब 10 बजकर 20 मिनट पर पाकिस्तान ने छोटे आर्म्स और मोर्टार दागे। हमले में बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट जतिंदर सिंह, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर राम निवास, एक सब इंस्पेक्टर और एक जवान शहीद हो गए। हमले में तीन जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान की ओर से सीमा पर सीजफायर के उल्लंघन की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। उधर, 29 मई को भारत और पाकिस्तान के बीच हुई डीजीएमओ स्तर की बातचीत में 2003 के संघर्ष विराम समझौते को लागू करने पर सहमति बनी थी लेकिन पाकिस्तान लगातार इसका उल्लंघन कर रहा है।

 (उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

From around the web