अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव हुए, दो पहले आए थे हरिद्वार

कोरोना की दूसरी लहर भारत में कहर मचा रही है। बीते 24 घंटे में अगर कोरोना के नए मामलों की बात करें तो अब तक से सबसे ज्यादा नए केस मिले हैं।24  घंटे में देश में 1.85 लाख से ज्यादा कोरोना के केस दर्ज किए गए हैं, जबकि 1000 से अधिक लोगों की जान चली गई है।
 
अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव हुए, दो पहले आए थे हरिद्वार
लखनऊ (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना की दूसरी लहर भारत में कहर मचा रही है। बीते 24 घंटे में अगर कोरोना के नए मामलों की बात करें तो अब तक से सबसे ज्यादा नए केस मिले हैं।24  घंटे में देश में 1.85 लाख से ज्यादा कोरोना के केस दर्ज किए गए हैं, जबकि 1000 से अधिक लोगों की जान चली गई है।

इस बीच यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के मुखिया अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अखिलेश ने बुधवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। पॉजिटिव पाए जाने के बाद अखिलेश यादव ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।’


 

आपको बता दें कि हाल ही में अखिलेश यादव ने उत्तराखंड के हरिद्वार में जारी कुंभ का दौरा किया था, यहां पर उन्होंने अपने समर्थकों और कई साधु-संतों से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि महाराज से मुलाकात की थी, जबकि नरेंद्र गिरि खुद कोरोना पॉजिटिव थे।

From around the web