कोरोना | सभी शहरों में 12 घंटे का लगेगा कर्फ्यू, 8वीं, 9वीं और 11वीं कक्षा के छात्र प्रमोट होंगे

मुख्यमंत्री ट्वीट कर कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को देखते हुए राज्य सरकार ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, अजमेर द्वारा आयोजित की जाने वाली 10वीं एवं 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं स्थगित कर दी है।

 
कोरोना | सभी शहरों में 12 घंटे का लगेगा कर्फ्यू, 8वीं, 9वीं और 11वीं कक्षा के छात्र प्रमोट होंगे
जयपुर (उत्तराखंड पोस्ट) राजस्थान में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है। राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गहलोत सरकार ने सभी शहरों में शाम छह बजे से सुबह छह बजे तक के लिए कर्फ्यू लगाने का एलान किया है। आदेश के मुताबिक, 16 अप्रैल से 30 अप्रैल तक सभी शहरों में हर दिन 12 घंटे के लिए कर्फ्यू लगाया जाएगा।

आपको बता दें कि राज्य में बुधवार को 6200 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं और 29 लोगों की मौत हुई है। राजस्थान में कोरोना के अब तक 3,81,292 केस की पुष्टि हुई है और 3,008 मरीजों की मौत हुई है। अब तक 3,33,379 मरीज ठीक हुए हैं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज ट्वीट कर कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को देखते हुए राज्य सरकार ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, अजमेर द्वारा आयोजित की जाने वाली 10वीं एवं 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं स्थगित कर दी है।

उन्होंने कहा कि इसी के साथ राज्य सरकार ने 8वीं बोर्ड के छात्र-छात्राओं को नवीं, कक्षा 9 के छात्र-छात्राओं को दसवीं तथा 11वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं को बारहवीं कक्षा में प्रमोट करने का भी फैसला किया है।

From around the web