कोरोना संक्रमित सास ने बहु को जबरन गले लगाकर किया पॉजिटिव

देश में कोरोना का प्रभाव कम हो रहा है। कोरोना के नए केस का आंकड़ा अब तेजी से कम हो रहा है। एक तरफ देश में कोरोना से बचने को लोगों को जागरूक किया जा रहा है तो वहीं एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है।
 
corona

हैदराबाद (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना का प्रभाव कम हो रहा है। कोरोना के नए केस का आंकड़ा अब तेजी से कम हो रहा है। एक तरफ देश में कोरोना से बचने को लोगों को जागरूक किया जा रहा है तो वहीं एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है।

कोरोना संक्रमित होने के बाद सांस ने बहू को गले लगाकर उसे भी संक्रमित कर दिया। यही नहीं, उसने बहू को घर से भी निकाल दिया। हैरान करने वाला ये मामला तेलंगाना के राजना सिरचिल्ला जिले सोमरीपेटा गांव का है।

बताया जाता है कि सास इस बात से परेशान थी कि संक्रमित होने के बाद उसके प्रति घरवालों का रवैया एकदम से क्यों बदल गया। उसे न तो किसी से मिलने दिया जा रहा था और न ही उसके पास कोई आ रहा था।

घर से निकाले जाने के बाद विवाहिता ने इस बारे में अपनी बहन को बताया तो वह उसे राजन्ना सिरसिला जिले के थिम्मापुर गांव में अपने ससुराल ले गई। वहां आइसोलेशन में उसका इलाज चल रहा है। विवाहिता ने बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद परिवार में सभी ने उससे दूरी क्यों बना ली। सास को परिजन से अलग-थलग एक कमरे में रखा गया और वहीं पर भोजन दिया जाता।

पोते-पोतियों को भी उनके करीब नहीं जाने दिया जाता था। इन सब बातों से परेशान होकर एक दिन सास ने परिवार वालों से कहा कि क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो? इतना कहने के बाद उन्होंने मुझे जबरन गले लगा लिया।'

From around the web