राजधानी में कोरोना हुआ बेकाबू, स्वास्थ्य मंत्री के पिता की कोविड से मौत

हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, शनिवार को यहां बीते 24 घंटे में 25,219 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और 412 लोगों की जान गई। दिल्ली में मौतों का ये अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है।
 
राजधानी में कोरोना हुआ बेकाबू, स्वास्थ्य मंत्री के पिता की कोविड से मौत

दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देशभर में कोरोना के कहर के बीच राजधानी से बड़ी ख़बर है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का रविवार को कोरोना से निधन हो गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस पर दुख जताया है।

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, "हमारे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोरोना से संक्रमित अपने पिता को खो दिया है। बेहद दुखद..दिल्ली के लोगों के लिए सत्येंद्र दिन रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं, उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।


 

आपको बता दें कि सत्येंद्र जैन भी पिछले साल जून में कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उनकी हालत भी गंभीर हो गई थी। हालांकि बाद में उन्होंने कोरोना को हराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सत्येंद्र जैन के पिता यूपी के बागपत में एक टीचर थे लेकिन जब उनके घर सत्येंद्र का जन्म हुआ तो वो बागपत से दिल्ली आ गए। दिल्ली आने के बाद उनका परिवार दिल्ली के सरस्वती विहार के पास रहता था।

दिल्ली में कोरोना बेकाबू

दिल्ली में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, शनिवार को यहां बीते 24 घंटे में 25,219 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और 412 लोगों की जान गई। दिल्ली में मौतों का ये अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। राजधानी में अब तक कोरोना के 11,74,552 मामले सामने आ चुके हैं जबकि कोरोना से 16,559 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में अभी एक्टिव केसेस की संख्या 96,747 है। अच्छी बात ये है कि यहां 10,61,246 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।

From around the web