स्पेशल ब्रांच के डीएसपी की कोरोना संक्रमण से मौत

देश में कोरोना वायरस की रफ्तार हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। अब देश में तीन लाख से ज्यादा नए कोरोना केस आए हैं। बीते 24 घंटे में पॉजिटिव केसों की संख्या 3 लाख 15 हजार से अधिक पाई गई है।

 
स्पेशल ब्रांच के डीएसपी की कोरोना संक्रमण से मौत

रांची(उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना वायरस की रफ्तार हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। अब देश में तीन लाख से ज्यादा नए कोरोना केस आए हैं। बीते 24 घंटे में पॉजिटिव केसों की संख्या 3 लाख 15 हजार से अधिक पाई गई है।

स्वास्‍थ्‍य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को देश में कोरोना के 3 लाख 15 हजार 728 नए मामले दर्ज किए गए और 2102 मरीजों की मौत हो गई। भारत में कोविड-19 के कुल मामलों की संख्‍या 1,59,24,806 हो चुकी है।

इसी बीच खबर मिली है कि झारखंड पुलिस के तेजतर्रार अधिकारी और स्पेशल ब्रांच में तैनात डीएसपी रवि भूषण की बुधवार को कोरोना से मौत हो गयी।

डीएसपी रवि भूषण जमशेदपुर में स्पेशल ब्रांच में तैनात थे और कुछ दिन पहले कोरोना की चपेट में आ गए थे. डीएसपी घर पर ही आइसोलेट थे जिनका घर में ही इलाज चल रहा था. लेकिन बुधवार को उनकी मौत हो गयी.

रांची के कांटा टोली चौक स्थित आकांक्षा अपार्टमेंट में स्पेशल ब्रांच के डीएसपी रवि भूषण घर में अचानक बेहोश हो गए, आनन फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

From around the web