हल्द्वानी | होटल में महिला का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन चौराहे पर एक होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
0000
 

लालकुआं (उत्तराखंड पोस्ट) लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन चौराहे पर एक होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रथम दृष्टया महिला का गला दबाकर हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है लेकिन पूरे मामले में पुलिस और फॉरेंसिक टीम साक्ष्य इकट्ठा कर जांच में जुटी है। पुलिस ने मामले में होटल के कमरे में ठहरे द्वाराहाट निवासी एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक रेलवे स्टेशन चौराहे पर स्थित नरूला होटल में आज सुबह लगभग 7 बजे 40 वर्षीय महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। होटल कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। साथ ही इसकी जानकारी फॉरेंसिंग टीम को दी गई। वहीं, मृतक महिला का नाम हेमा बताया जा रहा है। महिला लालकुआं के वीआईपी गेट निकट-2 किलोमीटर की निवासी बताई जा रही है। मृतका के 2 बच्चे भी हैं।

पुलिस के अनुसार महिला अपने साथी के साथ होटल में ठहरी हुई थी, जिसे पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरे और होटल कर्मियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मृतका के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है। फिलहाल लाश मिलने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा बनी हुई है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला होटल नरूला में मृत मिली है, जिसको लेकर पुलिस टीम मौकै पर पहुंची है। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जो अभी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी। मृतकं की मां ने बताया कि दो दिन पहले वो घर आई थी। आज उसकी लाश होटल में मिली है। उन्होंने जांच की मांग की है।

From around the web