बेरहम पति ने पत्नी को बीच सड़क चाकुओं से गोदा, 8 महीने पहले ही हुई थी शादी

पूरी घटना राजधानी बीच सड़क पर हुई लेकिन, किसी ने भी हत्यारे पति को रोकने की कोशिश नहीं की। इस दौरान वहां काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। वहां मौजूद लोग मोबाइल से घटना का वीडियो बनाते रहे।
 
बेरहम पति ने पत्नी को बीच सड़क चाकुओं से गोदा, 8 महीने पहले ही हुई थी शादी
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देश की राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े पति ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना दिल्ली के बुद्ध विहार इलाके की है। 26 वर्षीय महिला की महज आठ महीने पहले शादी हुई थी। पुलिस का कहना है कि महिला का पति हरीश उस पर शक करता था।

जानकारी के अनुसार घटना शनिवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। पति-पत्नी किसी काम से बाजार निकले थे लेकिन एकाएक पति ने बीच सड़क पर पत्नी को चाकू से गोदना शुरू कर दिया। मैरिज ब्यूरो में काम करने वाले इस शख्स ने अपनी पत्नी पर बीच सड़क पर 25 बार चाकुओं से वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरी घटना राजधानी बीच सड़क पर हुई लेकिन, किसी ने भी हत्यारे पति को रोकने की कोशिश नहीं की। इस दौरान वहां काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। वहां मौजूद लोग मोबाइल से घटना का वीडियो बनाते रहे। डीसीपी रोहिणी के मुताबिक महिला की पहचान नीलू जबकि पति की पहचान हरीश के रूप में हुई है। दोनों मूल रूप से गुजरात के रहने वाले है लेकिन पिछले कुछ समय से राजधानी दिल्ली के बुद्ध विहार फेज-1 इलाके में रहते थे। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि पति हरीश अपनी पत्नी पर शक करता था। शक था कि इसकी पत्नी नीलू का किसी और के साथ अवैध संबंध हैं, जिसे लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था।

From around the web