सनसनीखेज | पत्नी और 2 बच्चों की हत्या के बाद व्यक्ति ने खुद भी की आत्महत्या 

एक व्यक्ति ने बुधवार रात को पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। सनसनीखेज वारदात राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके की है।

 
सनसनीखेज | पत्नी और 2 बच्चों की हत्या के बाद व्यक्ति ने खुद भी की आत्महत्या

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) एक व्यक्ति ने बुधवार रात को पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। सनसनीखेज वारदात राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 30 वर्षीय धीरज परिवार के साथ रोहिणी के नाहरपुर गांव में रहता था। वह दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) में अनुबंध पर ड्राइवर था। परिवार में पत्नी आरती (28) व दो बेटे थे। जिनमें एक तीन व दूसरा 6 साल का था। यह परिवार तीन मंजिला मकान के दूसरे फ्लोर पर रहता था। वहीं पहली मंजिल पर उसका भाई नीरज पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। बुजुर्ग मां-बाप महा सिंह और सुदेश रानी सबसे निचली मंजिल पर रहते थे।

पुलिस को बृहस्पतिवार को सुबह हादसे की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर कमरा अंदर से बन्द था। दरवाजे को तोड़ा गया तो अंदर बस ड्राइवर फंदे पर लटका हुआ था व पत्नी व दोनों बेटे बेसुध पड़े थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चारों को मृत घोषित कर दिया गया।पुलिस को फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में लगी हुई है।

  

From around the web