बेशर्म मां ने पार की सारी हदें, बेटे के साथ किया अश्लील डांस, दर्ज होगी FIR !

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कहा- सोशल मीडिया अपनी कला दिखाने के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म देता है लेकिन कुछ लोग लोकप्रियता पाने के लिए शर्मनाक हरकत करने लगते हैं।
 
Mother Video

 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए एक महिला वीडियो में महिला अपने 10-12 वर्षीय नाबालिग बेटे के साथ अश्लील डांस करती देखी जा सकती है। इन आपत्तिनजक वीडियो पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस भेज FIR दर्ज करने के लिए कहा है।

दिल्ली महिला आयोग का कहना है- इस छोटी उम्र में बच्चे को महिलाओं के साथ अश्लीलता करने और उसे प्रमोट करने की सीख दी जा रही है। साथ ही मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को भी कलंकित किया जा रहा है। ऐसा बेटा आगे चलकर लड़कियों के प्रति कैसी सोच रखेगा?


 

अगर ऐसा ही चलता रहा तो कहीं आगे जाकर उसमें आपराधिक मानसिकता ना उत्पन्न हो जाए इसलिए हमने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर कार्रवाई करने की मांग की है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार छोटे बच्चे से अश्लील तरह से एक्टिंग और गानों पर डांस करवाया जा रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था, जिसे अब सोशल मीडिया पर उठे बवाल के बाद डिलीट कर दिया गया है। वीडियो बनाने वाली महिला के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 60 हजार से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। हालांकि DCW ने महिला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और बच्चे को सही गलत का अंतर समझाने के लिए काउंसलिंग कराने की बात भी कही है।


 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कहा- सोशल मीडिया अपनी कला दिखाने के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म देता है लेकिन कुछ लोग लोकप्रियता पाने के लिए शर्मनाक हरकत करने लगते हैं।

एक छोटे से 10-12 साल के बच्चों को जहां अच्छी सीख देने की जरूरत होती है, वहां उसकी खुद की मां उसके साथ ऐसी अश्लील वीडियो बना रही है। हम महिला आयोग जरूर हैं, पर इसका मतलब ये नहीं की गलत महिला को भी सपोर्ट करेंगे। उक्त महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए हमने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है।

From around the web