श्मशान पहुंचा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार

बिग बॉस 13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहार दौड़ गई है। थोड़ी ही देर में ओशिवारा श्मशाम घाट पर उनका अंतिम संस्कार होने वाला है।
 
 
0000

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) बिग बॉस 13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहार दौड़ गई है। थोड़ी ही देर में ओशिवारा श्मशाम घाट पर उनका अंतिम संस्कार होने वाला है।

कुछ ही देर में पंच तत्वों में विलीन हो जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला। ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ को आखिरी अलविदा कहा जाएगा। इस रीति रिवाज में आत्मा को सेलिब्रेट किया जाता है। ब्रह्मकुमारी तपस्विनी का कहना है कि शरीर इंसान का चला जाता है, लेकिन आत्मा अमर रहती है. इसके लिए रोना नहीं चाहिए।

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस सहनाज गिल श्मशान पहुंच चुकी हैं. इस दौरान शहनाज गिल काफी भावुक दिखीं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ दोनों काफी करीब रहे है।

मुंबई के कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम किया गया है, जिससे एक्टर की मौत का सहित कारण पता लगाया जा सके। आज जिसकी रिपोर्ट आज आ जाएगी। सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे शुरू हुआ था और यह लगभग 4 घंटे तक चला। उनका पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों ने मिलकर किया। इस दौरान दो गवाह और दो वार्ड-ब्वॉय के अलावा वीडियोग्राफी करने वाले लोगों की एक टीम भी मौजूद रही।

सिद्धार्थ शुक्ला मौत मामले में परिवार की ओर से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। हालांकि किसी भी आशंका को देखते हुए मुंबई पुलिस ने एहतियातन जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला की मां, बहन और जीजा के बयान दर्ज किए हैं। मुंबई पुलिस आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के साथ अपना अधिकारिक बयान भी जारी करेगी।

From around the web