टीवी एंकर संजना गणेशन संग शादी के बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक्ट्रेस संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। जसप्रीत बुमराह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इसका ऐलान किया। दोनों की अनंत कारज की रस्‍म गोवा के एक गुरुद्वारे में हुई है। बुमराह ने कुछ देर पहले ही अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
 
टीवी एंकर संजना गणेशन संग शादी के बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक्ट्रेस संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। जसप्रीत बुमराह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इसका ऐलान किया। दोनों की अनंत कारज की रस्‍म गोवा के एक गुरुद्वारे में हुई है। बुमराह ने कुछ देर पहले ही अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


 


शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए। जसप्रीत बुमराह ने ट्वीट किया कि प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है. प्यार ने हमें चलाया, हमने एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। बुमराह ने लिखा कि आज हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है और हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा कर रहे हैं।

संजना मैनेजमेंट गुरु गणेशन रामास्वामी की बेटी हैं। संजना गणेशन साल 2014 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और वह एमटीवी के चर्चित शो Splitsvilla के सातवें सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं। पिछले कुछ वर्षों से संजना क्रिकेट प्रेजेंटर का रोल निभा रही हैं और इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ जुड़ी हुई हैं।

बता दें कि बुमराह और संजना की शादी की चर्चा बीते कई दिनों से चल रही थी। लेकिन टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने सोमवार को ट्वीट कर सभी कयासों पर विराम लगा दिया।

From around the web