उत्तराखंड से बड़ी खबर, केजरीवाल का छठा दौरा आज, करेंगे बड़ी घोषणा!

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में पहली बार किस्मत आजमा रही आम आदमी पार्टी जोर शोर से जनता के बीच पहुंच रही है। पार्टी के शीर्ष नेता लगातार उत्तराखंड के दौरे कर रहे है। पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी लगातार उत्तराखंड आ रहे है। इसी कड़ी में सोमवार को केजरीवाल उत्तराखंड के छठे दौरे पर आ रहे है।
 
kejriwal



देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट
) उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में पहली बार किस्मत आजमा रही आम आदमी पार्टी जोर शोर से जनता के बीच पहुंच रही है। पार्टी के शीर्ष नेता लगातार उत्तराखंड के दौरे कर रहे है। पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी लगातार उत्तराखंड आ रहे है। इसी कड़ी में सोमवार को केजरीवाल उत्तराखंड के छठे दौरे पर आ रहे है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज चुनावी बिगुल फूंकने के साथ परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए नवपरिवर्तन अभियान का शुभारंभ करेंगे। बता दें कि आगामी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की पहली बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस दौरान केजरीवाल फिर से कोई नया एलान कर सकते है। अगर केजरीवाल ऐसा करते है तो इससे प्रदेश की सियासत जरूर गरमाएगी। बता दें कि इससे पहले पांच बार उत्तराखंड का दौरा कर केजरीवाल मुफ्त बिजली, रोजगार, मुफ्त तीर्थ यात्रा और महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपए की गारंटी दे चुके हैं। इन सभी गारंटी में अब तक 27 लाख से ज्यादा लोग अपना पंजीकरण करवा चुके हैं। ऐसे में केजरीवाल के छठे दौरे में वह उत्तराखंड के लोगों को पांचवीं गारंटी दे सकते हैं।

From around the web