उत्तराखंड दौरे पर आए नड्डा करेंगे ये काम, जानिए बैठक में कौन-कौन से मुद्दे होंगे अहम

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड पहुंच गए हैं। नड्डा मिशन 2022 को लेकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने आए है। इन बैठकों में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा भी शिरकत करेंगी। दो दिन के महामंथन मिशन 2022 को लेकर पार्टी की अब तक की चुनावी रणनीति पर मंथन होगा।
 
nadda



देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट
) बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड पहुंच गए हैं। नड्डा मिशन 2022 को लेकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने आए है। इन बैठकों में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा भी शिरकत करेंगी। दो दिन के महामंथन मिशन 2022 को लेकर पार्टी की अब तक की चुनावी रणनीति पर मंथन होगा।

नड्डा रामनगर में हुई चिंतन बैठक में पास हुए चुनावी रोडमैप की प्रगति का हिसाब लेंगे तो कोर ग्रुप के साथ नड्डा सरकार के कामकाज को पड़ताल करेंगे। पार्टी के कोर ग्रुप के साथ वह बार-बार सीएम बदलने के सियासी नफे-नुकसान का भी आकलन करेंगे। वह मंत्री विधायकों से पिछले साढ़े चार साल की उस प्रमुख उपलब्धि का ब्योरा लेंगे जो चुनाव में वोटरों के रिझाने में मदद कर सकती है। नड्डा संगठन की ताकत और कमजोरी पर फोकस करेंगे।

From around the web