उत्तराखंड | फिर सियासी गर्मी बढ़ाएगी आम आदमी पार्टी, करने वाली है ये काम

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों में पूरी ताकत झोंक दी है। अब आम आदमी पार्टी सियासी गर्मी बढ़ाने जा रही है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा है कि अगले महीने तक पार्टी सभी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर देगी।
 
aap



देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)
उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों में पूरी ताकत झोंक दी है। अब आम आदमी पार्टी सियासी गर्मी बढ़ाने जा रही है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा है कि अगले महीने तक पार्टी सभी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर देगी। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि वह पांच साल में किए गए विकास के पांच काम गिनाए। क्या काम किया है यह लेकर जनता में जाएं, जनता बताएगी कि किसको वोट करना है।

दिनेश मोहनिया ने काशीपुर को जिला बनाने की मांग पर कहा कि जनता की मांग पर वह हमेशा खड़े हैं। उसके लिए जितने भी जिले बनाने पड़े उन्हें बनाया जाएगा। कहा कि पार्टी की रोजगार गारंटी योजना वर्ष 2022 में टर्निंग प्वाइंट साबित होगी।

जिस तरह युवाओं में योजना को लेकर उत्साह है उससे लगता है कि कोई पार्टी यदि बेरोजगारी का समाधान कर सकती है तो वह आम आदमी पार्टी ही हैलोगों का भरोसा विश्वास आम आदमी पार्टी के ऊपर बढ़ रहा है। पार्टी का घोषणा पत्र तैयार हो रहा है।

आप को भाजपा की बी टीम बताने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में 20 साल से भाजपा और कांग्रेस ने अदल बदल कर शासन किया है किसी ने रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली ,पानी की बात नहीं की।

From around the web